Coronavirus: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वीडियो शेयर कर फैन्स से कहा- एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए


Coronavirus: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वीडियो शेयर कर फैन्स से कहा-एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए ( Cricket NEWS IN HINDI Newest Cricket Information Immediately )

भारत ने Coronavirus से लड़ने के लिए तैयार किया है। भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए राष्ट्र के भीतर एक तालाबंदी की घोषणा की है। ऐसे मामलों में, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सामूहिक रूप से देशवासियों के लिए एक विशेष संदेश को नष्ट कर दिया है ताकि जल्द से जल्द एक बार फिर कोरोना वायरस का मुकाबला किया जा सके। विरुष्का ने एक अवलोकन में उल्लेख किया है कि इस बार एकता, जीवन और राष्ट्र को बचाएगी।

बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वायरस से संबंधित अनुयायियों को कई संदेश दिए। हर कोई उन्हें कोरोना वायरस के विषय में जागरूक कर रहा है। अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो साझा किया और अनुयायियों को एक संदेश दिया।

Coronavirus Anushka Sharma and Virat Kohli

वीडियो में, अनुष्का ने उल्लेख किया, ‘कोरोना वायरस के प्रति संघर्ष को जीतने में समय और बहादुरी लगेगी। कर्फ्यू का उल्लंघन न करें क्योंकि आपको कोरोना वायरस का मुकाबला करने की आवश्यकता होगी। ‘

उसी समय, Virat Kohli ने उल्लेख किया, ‘घर पर रहो, अपने प्रियजनों और अपने स्वयं को कोरोनावायरस से बचाओ। घर छोड़ने, एक प्रवेश द्वार बनाने और शोर करने से,

कोरोनोवायरस के साथ लड़ाई हो सकती है। आपकी लापरवाही के कारण, हम सभी और पूरे देश को एक विशाल मूल्य का भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है। 21 दिनों तक घर के अंदर रहें और राष्ट्र को बचाएं। ‘

इसके बाद, दोनों सामूहिक रूप से कहते हैं, ‘एकता दिखाओ, जीवन और राष्ट्र बचाओ’।

Coronavirus से लड़ने के लिए एक सुर में बोले विरुष्का

पीएम मोदी ने व्यक्तियों से अपील की और कहा कि वे जहां भी रहें, वहां रहें। यह लॉकडाउन आपके भविष्य में आवश्यक है। प्रधान मंत्री ने व्यक्तियों को किसी भी मूल्य पर घर न छोड़ने का सुझाव दिया है।

यह भी पड़े

उन्होंने उल्लेख किया कि कुछ लोग इस गलतफहमी के नीचे हैं कि सामाजिक गड़बड़ी केवल पीड़ितों के लिए महत्वपूर्ण है। यह मान लेना उचित नहीं होना चाहिए। सामाजिक भेद प्रत्येक नागरिक और सदस्य के लिए है। प्रधान मंत्री के लिए भी। कुछ व्यक्तियों की लापरवाही, कुछ व्यक्तियों की गलत सोच आपके युवाओं, आपके दोस्तों को आगे बढ़ाएगी और पूरे देश को अच्छे संकट में डाल देगी। अगर इस तरह की लापरवाही जारी रही, तो भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। इसका अनुमान लगाना कठिन हो सकता है।



humzayunas
humzayunas

No Comments

Write a Reply or Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *