IPL 2020 हो सकता है स्थगित! लॉकडाउन के बाद IPL के आयोजन पर बोले गांगुली


IPL 2020 हो सकता है स्थगित! लॉकडाउन के बाद IPL के आयोजन पर बोले गांगुली Cricket NEWS IN HINDI Newest Cricket Information Immediately

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमण से लड़ने के लिए देशव्यापी तालाबंदी (बंद) के मद्देनजर IPL 2020 के अवसर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘मैं अभी कुछ कह नहीं सकता। हम समान स्थान पर हैं जिस स्थान पर हम इसे छोड़ने के विकल्प के समय पर हैं। अंतिम दस दिनों के भीतर कुछ भी संशोधित नहीं हुआ है। ऐसे मामलों में, मेरे पास कोई जवाब नहीं है। प्रतिष्ठान रहता है। आप कुछ प्लान नहीं कर सकते। एफ़टीपी (फ्यूचर टूर प्रोग्राम) निर्धारित है। आप उसे बदल नहीं सकते। क्रिकेट और बहुत सारी खेल गतिविधियाँ दुनिया भर में रुक गई हैं।

उन्होंने अतिरिक्त रूप से संदेह व्यक्त किया कि सभी हितधारकों को होने वाले नुकसान के लिए बीमा कवरेज द्वारा वर्तमान स्थिति को पूरा किया जा सकता है। उन्होंने कहा, ‘मैं पूरी तरह से सकारात्मक नहीं हूं कि अधिकारियों के बंद होने के परिणामस्वरूप हमें बीमा कवरेज नकद मिलेगा। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि अधिकारियों का लॉकडाउन बीमा कवरेज से कम है। हमें इंतजार करना चाहिए। हमने इस सभी सामग्री का आकलन नहीं किया है। इस समय, मेरे लिए कोई ठोस जवाब देना कठिन है। हमें अभी देखना चाहिए। हमने इस सभी सामग्री का आकलन नहीं किया है। इस समय, मेरे लिए कोई ठोस जवाब देना कठिन है। ‘

सरकार के एक कड़े फैसले की वजह से IPL 2020 हो सकता है स्थगित!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर आईपीएल को रद्द करने का दबाव बढ़ गया है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए 21 दिन की तालाबंदी शुरू की है। इस महीने की शुरुआत में, बीसीसीआई ने आईपीएल के 13 वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया जब उसने कहा कि मैच की मेजबानी की जा सकती है बशर्ते कि मामलों की स्थिति में सुधार हो।

यह भी पड़े

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि मामले की गंभीर स्थिति के मद्देनजर उन्हें इस मामले पर कुछ नहीं कहना है। गांगुली ने कहा, ‘मैं अभी कुछ कह नहीं सकता। हम समान स्थान पर हैं जिस स्थान पर हम इसे छोड़ने के विकल्प के समय पर हैं। अंतिम 10 दिनों के भीतर कुछ भी संशोधित नहीं हुआ है। ऐसे मामलों में, मेरे पास कोई जवाब नहीं है। प्रतिष्ठान रहता है।

ipl 2020

इस मामले से संबंधित एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, “अगर ओलंपिक को 12 महीने के लिए स्थगित किया जा सकता है, तो आईपीएल इस मायने में एक छोटा मैच है। यह व्यवस्था करने के लिए कठिन में बदल रहा है। हमें यह भी मानना ​​चाहिए कि संघीय सरकार विदेशी वीजा की अनुमति देने पर भी विचार कर रहा है।

Hope you discover this submit about ” IPL 2020 हो सकता है स्थगित! लॉकडाउन के बाद IPL के आयोजन पर बोले गांगुली ” helpful. Cricket NEWS IN HINDI Newest Cricket Information Immediately

In the event you like this articles please share on fb & whatsapp and for the newest replace be a part of over e-newsletter.

If You Wish to Watch Video

  

humzayunas
humzayunas

No Comments

Write a Reply or Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *