Covid19: युवराज ने की 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता, 9 मिनट के प्रकाश पर्व में दीये भी जलाए


भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर Yuvraj singh अतिरिक्त रूप से Coronavirus के साथ लड़ाई में सहायता के लिए आगे आए। रविवार को, उन्होंने अतिरिक्त रूप से राहत कोष में 50 लाख रुपये की मौद्रिक सहायता देने के बारे में विवरण दिया। पूर्व स्टार क्रिकेटर ने लोगों से अपील की कि वे Coronavirus के संघर्ष के भीतर एकजुट हों।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील मोमबत्तियों को जलाने के लिए रविवार रात 9 बजकर 9 मिनट पर अपना समर्थन दिया। युवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘जब हम एकजुट होंगे तो हम मजबूत होंगे। मैं आज रात 9 मिनट के लिए एक मोमबत्ती को जलाऊंगा। क्या तुम मेरे साथ हो?

इसके बाद युवी ने लिखा, ‘एकजुटता के इस अच्छे दिन पर, मैं पीएम फंड के भीतर 50 लाख रुपये की सहायता करता हूं। कृपया अपनी ओर से भी सहायता करें। ‘

Yuvraj singh से पहले, हमें यह सूचित करने की अनुमति दें कि कई अलग-अलग भारतीय क्रिकेटरों, स्टार गेमर्स और खेल गतिविधियों के संगठनों ने अपने कटौती फंड की मौद्रिक मदद दी है।

Yuvraj singh donated Rs 50 lakh to pm cares fund in struggle in opposition to coronavirus

अनिल कुंबले ने Coronavirus के खिलाफ लड़ाई के भीतर मंगलवार को पीएम राहत कोष और कर्नाटक राज्य राहत कोष दान किया। पूर्व भारतीय कप्तान ने ट्वीट के भीतर उल्लेख किया, “कोविद -19 को हराने के लिए, हम सभी को एकजुट होकर संघर्ष करना होगा। कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें। ”  की तरह कुंबले ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितना दान किया।

विभिन्न भारतीय खिलाड़ियों में, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और बल्लेबाजी के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये का दान दिया, जबकि विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये का योगदान दिया।

पहलवान बजरंग पुनिया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री सहायता कोष की दिशा में छह महीने का वेतन दिया।

सुरेश रैना और क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने इसके अलावा क्रमशः 52 और 50 लाख रुपये दिए।

धावक दुती चंद और हेमा दास ने कारण की दिशा में एक महीने के वेतन का योगदान दिया है।

humzayunas
humzayunas

No Comments

Write a Reply or Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *