काउंटी क्रिकेटर्स को मिलेगी कम सैलरी, कोरोना वायरस की वजह से कटा पैसा


प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन (पीसीए) ने बुधवार को पेश किया कि County cricketers की पूरी तनख्वाह शायद कम हो जाएगी। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अप्रैल और मई के महीनों का वेतन शायद पूरी तरह से कट जाएगा। इस नकद घरेलू क्रिकेट से शायद मजबूती मिलेगी, जबकि कुछ राशि कोविद 19 फंड में भी दान करेंगे।

पीसीए ने एक बयान में उल्लेख किया, “एसोसिएशन ऑफ प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एक सामूहिक खिलाड़ी समझौते की घोषणा करके प्रसन्न हैं, जिसने सभी County cricketers को घर के खेल की रक्षा के लिए एक समर्थन पैकेज के लिए सहमत होते देखा है। पीसीए, ईसीबी (इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड) और 18 के बीच चर्चा के बाद। प्रथम श्रेणी के County cricketers में, हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं, जिसमें सभी दलों ने दो महीने के प्रारंभिक समझौते का समर्थन किया है। यह है कि इससे खिलाड़ी के वेतन में अधिकतम कमी आएगी और घरेलू पुरस्कार राशि में कमी आएगी। “

County cricketers to take most discount in salaries amid Coronavirus

पीसीए अतिरिक्त ने कहा कि 2020 तक, घरेलू खिलाड़ियों ने 1 मिलियन पाउंड की पुरस्कार राशि का बलिदान किया है। व्यावसायिक क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने अपने दावे में कहा, “अप्रैल और मई की शुरुआती अवधि के लिए ये समझौते काउंटी खिलाड़ियों के लिए किए गए हैं। यदि अनुरोध किया जाता है, तो County cricketers के अन्य गैर-खेल कर्मचारियों को किए गए कटौती के अनुरूप सहमति होगी।” उनके पारिश्रमिक में कमी करें। ”

County cricketers to take most discount in salaries amid Coronavirus

पीसीए अध्यक्ष डैरिल मिशेल ने उन चर्चाओं की ‘सहयोगात्मक भावना’ के लिए सभी घटनाओं को धन्यवाद दिया और कहा, “मुझे खुशी है कि हम पीसीए, ईसीबी और 18 प्रथम श्रेणी के काउंटियों के बीच एक सामूहिक समझौते पर पहुंच गए हैं और मैं सहयोगी के लिए सभी पक्षों का धन्यवाद करता हूं इन चर्चाओं की भावना। हमारे खिलाड़ियों की समझ और मदद करने की इच्छा विशेष रूप से हार्दिक है। कई उद्योग श्री लाइक, क्रिकेट वर्तमान में सामने आने वाली चुनौतियों को पहचानते हैं। खिलाड़ियों को अपनी भूमिका निभाने की आवश्यकता के प्रति सचेत किया गया। “

Newest Cricket Information Video Watch Right here 

  

उन्होंने कहा, “हमारे County cricketers की समझ और मदद करने की इच्छा विशेष रूप से दिल को छू लेने वाली है। कई उद्योगों की तरह, क्रिकेट वर्तमान में सामने आने वाली चुनौतियों को पहचानता है। खिलाड़ियों को अपनी भूमिका निभाने की आवश्यकता के लिए सचेत किया गया है,” उन्होंने कहा।

humzayunas
humzayunas

No Comments

Write a Reply or Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *