शिखर धवन ने रवींद्र जड़ेजा से किया साथ में घुड़सवारी करने का वादा, लेकिन रख दी ये शर्त


भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan को घुड़सवारी का शौक है। उनके साथ,  रवींद्र जडेजा इसके अलावा घोड़ों की यात्रा करना पसंद करते हैं। राजपूत होने के नाते, रवींद्र जडेजा के शौक Shikhar Dhawan से मिलते जुलते हैं। यह स्पष्टीकरण है कि क्यों शिखर धवन ने रवींद्र जडेजा के साथ एक साथ यात्रा करने का वादा किया है, हालांकि गब्बर यानी शिखर धवन ने इसके लिए एक स्थिति रखी है।

दरअसल, रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए वह दो घोड़ों के साथ नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ने तस्वीर पर टिप्पणी की और उनके साथ सवारी करने का वादा किया। जडेजा की इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए, Shikhar Dhawan ने लिखा, “दोनों सवारी करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस की स्थिति से उबरने के बाद” करेंगे।

Shikhar Dhawan Tells Ravindra Jadeja that Dono trip Karenge After Coronavirus

इससे पहले, रवींद्र जडेजा ने उनका एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसके माध्यम से वह एक घोड़े का उपयोग कर रहे थे। एक ही समय में, जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड से वनडे और टेस्ट अनुक्रम को पार करने के बाद यहां पहुंची, शिखर धवन ने एक घोड़े पर सवार एक छवि पोस्ट की। इससे यह अनुमान लगाया गया था कि Shikhar Dhawan घोड़े के उपयोग के लिए उत्सुक हैं। उस छवि के कैप्शन में, शिखर धवन ने लिखा – कितने बॉलर थे।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी तरह के क्रिकेट मैच बंद हो गए हैं। यहां तक ​​कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंट को भी स्थगित कर देना चाहिए। इससे पहले, मार्च में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला को अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया था, जिसके परिणामस्वरूप कॉरोना वायरस के मामले शुरू हुए जो अब 5000 को पार कर गए हैं।

Shikhar Dhawan Tells Ravindra Jadeja that Dono trip Karenge After Coronavirus

शिखर धवन ने पिछले दिनों फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए थे। पहले वीडियो में वे घर में कपड़े धोते हुए और वॉशरूम साफ करते हुए नजर आए थे। इसके बाद वे दूसरे वीडियो में फिल्म स्टार जितेंद्र के रूप में नजर आए थे और उन्होंने पत्नी आयशा के साथ मिलकर फिल्मी गाने ‘ढल गया दिन, हो गई रात’ पर डांस किया था।



humzayunas
humzayunas

No Comments

Write a Reply or Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *